रेडमी नोट 5 प्रो बनाम ओप्पो F 7 : कौन है कैमरे का बाप


रेडमी नोट 5 प्रो और ओप्पो F7 मैं कौन है कैमरे का बाप क्या आप जानते है? आज हम इसी के बारे मे बात करेंगे।
रेडमी नोट 5 प्रो
Mi redmi note pro with dual camera

रेडमी नोट 5 में 12+ 5 ममेगपिक्स का ड्यूल रियर कैमरा उपलब्ध है, वही सेल्फी कैमरे की बात करे तो इस फ़ोन मैं 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है जो बहुत बढ़िया है।
ओप्पो F7
Oppo F7 dual camera phone

ओप्पो मैं सेल्फी कैमरा 25 मेगापिक्सल का दिया गया है जबकि रियर कैमेरा केवल 16 मेगापिक्सल का। इस फोन से की गई तस्वीरे बहुत सुंदर आती है।
कौन है ज्यादा बेहतर
हमारी राय मैं दोनों ही स्मार्टफोन मैं कैमरे एक जैसे ही है लेकिन ओप्पो F7 मैं ड्यूल रियर कैमरा नही है। ओप्पो के कैमरे की क्वालिटी ज्यादा अच्छी है लेकिन अगर आप पोट्रेट मोड मैं फ़ोटो लेना चाहते है तो रेडमी नोट 5 ज्यादा अच्छा ऑप्शन है।


रेडमी नोट 5 प्रो बनाम ओप्पो F 7 : कौन है कैमरे का बाप रेडमी नोट 5 प्रो बनाम ओप्पो F 7 : कौन है कैमरे का बाप Reviewed by Ramesh on 06:39 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.