रेडमी नोट 5 प्रो को जबरदस्त टक्कर देने आ गया है ये स्मार्टफोन, कीमत जानकर चौक जाएंगे

शाओमी को भारत में अपार सफलता प्राप्त हुई और शाओमी की सफलता के बाद सभी फोन कपंनियां भारत को बड़े मोबाइल बाजार के रूप में देख रहे है। शाओमी ने एक शानदार स्मार्टफोन नोट 5 प्रो लांच किया था जिसको टक्कर देने के लिए अमेरिका की स्मार्टफोन कंपनी इनफोकस ने नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है।
this is best smartphone of Xiaomi

यह स्मार्टफोन इनफोकस के पुराने विज़न 3 का अपग्रेडेड मॉडल है औऱ इस फोन को इंडिया में इनफोकस विज़न प्रो 3 के नाम से मार्किट में उतारा गया है। इस स्मार्टफोन में फेस अनलॉकिंग फीचर दिया गया है जिसकी मदद से आप अपने फेस के जरिये अपना फोन अनलॉक कर सकते है।

अगर फीचर्स की बात करे तो फोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। स्मार्टफोन में 5.7 इंच की फुल HD डिस्प्ले दिया गया है। इस बेहतरीन स्मार्टफोन में 13 मेगपिक्सल और 8 मेगपिक्सल के ड्यूल कैमरे दिए गए है जिसकी मदद से आप शानदार फ़ोटो खींच सकते है। अगर सेल्फी कैमरे की बात करे तो 13 मेगपिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है जिस से आप सुंदर सेल्फी ले सकते है।
this infocus vision 3 pro is better than redmi note 5 pro


फिंगरप्रिंट की मदद से भी आप इस फोन को अनलॉक कर सकते है। अगर बैटरी की बात करे तो 4000mAh की बैटरी उपलब्ध है। जो भी सुविधाएं शाओमी नोट 5 प्रो मैं उपलब्ध है वो सारी सुविधायें इस फ़ोन मैं भी उपलब्ध है। अगर कीमत की बात करे तो दोनों स्मार्टफोन की कीमत में बहुत बड़ा अंतर है। जहा एक तरफ शाओमी नोट 5 प्रो की कीमत 15000 रुपये है वही दूसरी तरफ विज़न 3 प्रो की कीमत केवल 10,999 रुपए है।


रेडमी नोट 5 प्रो को जबरदस्त टक्कर देने आ गया है ये स्मार्टफोन, कीमत जानकर चौक जाएंगे रेडमी नोट 5 प्रो को जबरदस्त टक्कर देने आ गया है ये स्मार्टफोन, कीमत जानकर चौक जाएंगे Reviewed by Ramesh on 08:51 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.