एयरटेल ने लॉच लिया नया प्रीपेड पैक मिलेगा 164GB डेटा

Airtel has launched a new plan for its customer

एयरटेल ने लॉच लिया नया प्रीपेड पैक मिलेगा 164GB डेटा
जिओ को टक्कर देने के लिए टेलीकॉम कंपनियां जोरो से नए प्लान मार्किट मैं उतार रही है। पहले आईपीएल स्पेशल प्लान्स लांच किए गए थे और अब एयरटेल ने ग्राहकों के लिए एक और नया पैक लांच कर दिया है जिसके ग्राहकों को 2GB डेटा प्रतिदिन मिलेगा।
एयरटेल ने यह प्लान 499 रुपए मैं उतारा है जिसमे यूज़र्स को 164GB डेटा, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी काल भी मिलेगा। रोज 2GB डाटा और 100 लोकल और एसटीडी एसएमएस भी मिलेगा। इस प्लान की वैधता 82 दिन होगी
हम आपको बता दे जिओ ने भी ऐसा ही प्लान लांच किया है जिसकी कीमत 498 रुपये है और इस पैक मैं 182GB डेटा दिया जा रहा है जिसकी वैधता 91 दिन है।
इस से पहले जिओ ने अपने ग्राहकों के लिए आईपीएल की शुरुआत मैं 251 रुपये का शानदार प्लान लांच किया था, इस पैक मैं ग्राहकों को 51 दिन की वैधता के साथ 102 GB डाटा मिल रहा है। जियो का कहना था कि इस प्लान की मदद से ग्राहक 51 दिन तक आईपीएल के लाइव मैचों का आनंद ले सकते है।


एयरटेल ने लॉच लिया नया प्रीपेड पैक मिलेगा 164GB डेटा एयरटेल ने लॉच लिया नया प्रीपेड पैक मिलेगा 164GB डेटा Reviewed by Ramesh on 10:20 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.