दो सस्ते और बेहतरीन स्मार्टफोन 20 मेगापिक्सल कैमरे के साथ


स्मार्टफोन के जमाने मैं कंपनियां रोज-रोज कुछ न कुछ नए अपडेट के साथ मोबाइल लांच करती है, आजकल आपको बहुत ही कम कीमत मैं बेहतरीन स्मार्टफ़ोन मार्किट मैं मिल जाएंगे। आज हम आपको दो ऐसे बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे मे बताने जा रहे है जो बहुत कम कीमत मैं 20 मेगापिक्सल कैमरे के साथ उपलब्ध है।
इनफिनिक्स हॉट S3
this is infinix cheap phone in dual camera variant

इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र 8,999 रुपये है। 5.65 इंच की डिस्प्ले के साथ 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 20 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ मिल रहा है। इस फ़ोन से आप बेहतरीन फोटोज तो ले ही सकते है और साथ-साथ 20 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आकर्षक सेल्फी भी ले सकते हौ।
रेडमी नोट 5 प्रो
this is cheapest phone of MI compnay with dual camera

वैसे तो रेडमी के फ़ोन बहुत ही आकर्षक और सस्ते होते है लेकिन इस स्मार्टफोन की कुछ अलग ही बात है। इस फ़ोन मैं 5.99 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है, यह 18:9 की आस्पेक्ट रेश्यो डिस्प्ले वाला फ़ोन है। इस फोन की कीमत मात्र 13, 999/- है। 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है और 12 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल का रियर ड्यूल कैमरा मौजूद है।


दो सस्ते और बेहतरीन स्मार्टफोन 20 मेगापिक्सल कैमरे के साथ दो सस्ते और बेहतरीन स्मार्टफोन 20 मेगापिक्सल कैमरे के साथ Reviewed by Ramesh on 21:35 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.